Couple caned Sharia law
Couple caned Sharia law

इंडोनेशिया में एक मुस्लिम लड़का-लड़की को शरिया कानून के तहत कोड़ा मारा गया है. ये सजा उन्हें इसलिए दी गई क्योंकि उन्होंने शादी से पहले से***स किया था. ऐक (Aech)इंडोनेशिया का एकमात्र ऐसा राज्य है जहां शरिया कानून के मुताबिक सजा दी जाती है.

लड़के-लड़की को निर्दयतापूर्वक सबके सामने कोड़ा मारा गया. हालांकि, दोनों ने से***स के बाद शादी कर ली थी. इंडोनेशिया मुस्लिम आबादी वाला दुनिया का सबसे बड़ा देश है.

Couple caned Sharia law
Couple caned Sharia law

लड़के और लड़की को अलग-अलग करके कोरा मारा गया. दोनों को शादी से पहले सबंध बनाते हुए पकड़ा गया था. हालांकि, राज्य के गवर्नर ने दोनों को जेल के भीतर सजा देने की अपील की थी. लेकिन अपील को अनसुना करते हुए सबके सामने कोड़ा मारा गया.

इससे पहले भी कोड़े मारने की कई घटनाएं हो चुकी हैं. पिछली बार कोड़े मारने को इंटरनेट पर लाइव टेलिकास्ट किया गया था, जिसके बाद इस कार्रवाई की दुनिया भर में आलोचना हुई थी.

Couple caned Sharia law
Couple caned Sharia law

(यह दिलचस्प न्यूज स्टोरी आप STORYROOM.IN की ओर से पढ़ रहे हैं.)

क्या है स्टोरीरूम वेबसाइट का नजरिया
हमें यह घटना भारत में हुई कुछ घटनाओं की याद दिलाती है. भारत में भी प्यार पर बंदिशें हैं. खुलकर प्यार करने पर सार्वजनिक जगहों पर कपल के साथ कई बार मारपीट की घटनाएं भी हुई हैं. यहां भी कई बार कपल पार्क में पकड़े जाते हैं तो उन्हें सजा दी जाती है. भारत में भी कपल को कई तरह की प्रताड़नाओं से गुजरना पड़ता है.

Couple caned Sharia law
Couple caned Sharia law

कई बार खुलकर प्यार करने वाले लड़कों को मार भी दिया जाता है. हाल ही में दिल्ली में अंकित नाम के एक लड़के को मार दिया गया था कि क्योंकि वह मुस्लिम लड़की से प्यार करने लगा था और उससे शादी करने वाला था. इसलिए ऐसी घटनाओं से भारत वालों को भी सबक लेना चाहिए.

हो इस चीज की पूरी आजादी- एक 18 साल के लड़का और लड़की को अपनी इच्छा से किसी के भी साथ सहमति से से***स करने की आजादी होनी चाहिए.

फिल्मों में जिस्म दिखाने वाली सनी लियोनी की 16 HOT PHOTOS

महिला ने 2 लड़कों को से***स के लिए किया इस्तेमाल, एक साथ 6 से रखा रिश्ता