Sugar Daddy Girl India

आजकल दुनिया में कई लड़कियां बवॉयफ्रेंड नहीं, सुगरडैडी की तलाश में रहती हैं. सुगर डैडी जो उसे प्यार करने से अधिक धन देते हैं, धनवानों वाली जिंदगी जीने के साधन भी उपलब्ध कराते हैं. मतलब ऐसे लोग उम्र में लड़की के पापा जितने बड़े होते हैं. लड़कियां धन की वजह से उनसे आकर्षित होती हैं. ऐसे लोगों को नई लड़कियों के साथ होने में किसी तरह का शर्म नहीं आता. जो जिंदगी में संतुष्टि के लिए सबकुछ करना चाहते हैं. हां, धनवान लोग मोहब्बत कर सकें या न, लेकिन लड़कियों से धन के बदले सबकुछ पाना जरूर चाहते हैं.

ऐसी ही एक महिला से हम आपको आज मिलवाते हैं. 32 साल की नतालिया पिछले 3 सालों से कई ‘सुगर डैडी’ के साथ रह रही हैं. लेकिन नतालिया की किस्मत थोड़ी खराब है. उसे ज्यादातर नकली सुगर डैडी मिल रहे हैं. जो खुद को बताते हैं बहुत धनवान हैं. लेकिन असल में उतने धनवान होते नहीं हैं.

नतालिया ने बताया कि एक सुगर डैडी ने उसे करोड़ों रुपये का फर्जी बैंक स्टेटमेंट दिखा दिया था ताकि वह होटल में उसके साथ सो सके. इंग्लैंड की रहने वाली महिला नतालिया ने बताया कि वह ऐसे कई सुगर डैडी को पिछले 3 साल से डेट कर रही हैं. लेकिन उन्हें सुगर की जगह साल्ट डैडी कहना ज्यादा सहीं होगा.

अगर कोई लड़कियां सुगर डैडी की तलाश करना चाहती हैं तो वह गूगल भी कर सकती हैं. ऐसी कुछ वेबसाइट हैं जो लड़कियों को सुगर डैडी से मिलवाने का वादा करती हैं. मतलब अगर एक बार आपको सही सुगर डैडी मिल जाए तो फिर आप जिंदगी पर अय्याशी कर सकती हैं. बस आपको बदले में सुगर डैडी को प्यार करना होगा. हालांकि, सुगर डैडी के पास खुद को समर्पित करने से पहले लड़कियों को पूरी जांच पड़ताल कर लेनी चाहिए.